EVENING LIVE NEWS UPDATE ::

पिछले महीने रूस के तेल उत्पादन में सोवियत उच्च पद के बाद बढ़ोतरी हुई क्योंकि देश ने आउटपुट कटौती को पूरी तरह से वापस ले लिया, जिसने ओपेक के साथ सहमति व्यक्त की थी, फिर कुछ और पंप कर दिया।

ऊर्जा मंत्रालय की सीडीयू-टीईके सांख्यिकीय इकाई द्वारा मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश ने सितंबर में एक दिन 11.356 मिलियन बैरल तेल रिकॉर्ड किया और एकपिछले महीने रूस के तेल उत्पादन में सोवियत उच्च पद के बाद बढ़ोतरी हुई क्योंकि देश ने आउटपुट कटौती को पूरी तरह से वापस ले लिया, जिसने ओपेक के साथ सहमति व्यक्त की थी, फिर कुछ और पंप कर दिया।

ऊर्जा मंत्रालय की सीडीयू-टीईके सांख्यिकीय इकाई द्वारा मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश ने सितंबर में एक दिन 11.356 मिलियन बैरल तेल रिकॉर्ड किया और एक दिन कंडेनसेट किया। यह अगस्त से लगभग 150,000 बैरल की वृद्धि है और चढ़ाई कीमतों के बीच आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए ओपेक के साथ रूस के जून समझौते का पालन करता है।

ब्लूमबर्ग सर्वेक्षण से पता चला है कि ओपेक ने पिछले महीने एक दिन में 30,000 बैरल उत्पादन बढ़ाया था क्योंकि ईरान में घाटे को गहरा कर दिया गया था। दिन कंडेनसेट किया। यह अगस्त से लगभग 150,000 बैरल की वृद्धि है और चढ़ाई कीमतों के बीच आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए ओपेक के साथ रूस के जून समझौते का पालन करता है।

ब्लूमबर्ग सर्वेक्षण से पता चला है कि ओपेक ने पिछले महीने एक दिन में 30,000 बैरल उत्पादन बढ़ाया था क्योंकि ईरान में घाटे को गहरा कर दिया गया था।

REGARDS

TECHNICAL TEAM

GAIN COMMODITY

GAINCOMMODITY.COM

CALL@(7617674866/9759441012)